शेयर करें
bumrha ind
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में खेले जा रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया ने कंगारुओं को मात्र 151 रनों पर समेंट दिया। वहीं टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 54 रन बना लिए है।

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में हुई धोनी की वापसी

इस मयंक अग्रवाल 28 और रिषंभ पंत 6 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है। भारतीय टीम ने 300 से अधिक रनों की बढ़त बना ली है। वहीं दूसरी पारी में बड़े स्कोर का का टारगेट के पीछे टीम इंडिया के सपने को पैट कमिंस ने 4 विकेट लेकर तोड़ दिया।

टीम इंडिया को पहला झटका हनुमा विहारी के रूप में लगा। वह 13 रन बनाकर पैट कमिंस की बॉल पर आउट हो गए। उनका कैच उस्मान ख्वाजा ने लिया। इसके बाद पैंट ने पुजारा को चलता किया। पहली पारी की तुलना में पुजारा बिना खाता खोले ही आउट हो गए। जबकि कप्तान विराट कोहली भी शून्य पर आउट हो गए।

टीम इंडिया के तीन विकेट 3 ओवर के अदंर ही गिर चुके थे। तब टीम इंडिया का स्कोर 28 रन पर था। स्कोर 32 रन पर पहुंचते हुए ही अजिंक्य रहाणे को विकेटकीपर टिम पेन के हाथों कैच आउट करा दिया। रहाणे सिर्फ एक रन बना सके। जबकि 5 रन बनाकर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी अपना विकेट जोश हेजलवुज को दे बैठे।

IND vs AUS तीसरा टेस्ट: टीम इंडिया की धीमी शुरूआत, स्कोर 200 के पार

इससे पहले टीम इंडिया के घातक गेंदबाज साबित होने वाले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को 151 में ऑल आउट कर दिया। बुमराह ने टीम के लिए 6 विकेट झटके जबकि जड़ेजा ने 2 विेकेट लिए और इशांत शर्मा और शमी को 1-1 विकेट मिले। ऑस्ट्रेलियाई टीम की पहली पारी में कप्तान टिम पेन और मार्कस हैरिस ने टीम के लिए 22-22 रन की पारी खेली।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here