शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला 14 दिसंबर से खेले जाने वाला है। ऐसे में मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज मार्कस हैरिस का मानना है कि एडीलेड में अपने डेब्यू टेस्ट के दौरान वह अपने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन नहीं कर पाए।

ICC ताजा रैकिंग में पुजारा की बड़ी छलांग, जसप्रीत भी निकले आगे

हैरिस ने कहा कि भारतीय टीम के खिलाफ आपके पास गलती करने की कोई भी गुंजाइश नहीं होती है जिसका खामियाजा हमारी टीम को भुगतना पड़ा है।

एडीलेड ओवल में डेब्यू करते हुए दोनो पारियों में उन्होंने कुल 26 रन बनाए। हैरिस ने कहा कि , आप एक व्यक्ति होने के नाते खुद पर हमेशा संदेह करते हैं, आप यहां खुद नहीं सोच पाते है कि आप टेस्ट क्रिकेट में फिट हो पाएंगे या नहीं। इसलिए दोनों ही पारियों में क्रीज पर समय बिताना अच्छा होता है। मैं बिल्कुल भी अपना खेल नहीं खेल पाया।

लेकिन मैंने काफी जल्दी महसूस कर लिया कि भारत ढीली गेंदबाजी नहीं करने वाले और आप उन्हें जो मौके देंगे वह उसे नहीं गंवाएंगे। इसकी वजह से आपको बेहतरीन तरह से खेल खेलना होगा।

IPL-12: दो करोड़ के बेस प्राइस पर नहीं है कोई भी भारतीय खिलाड़ी, 346 खिलाड़ियों की होगी नीलामी

बता दें कि हैरिस को पहली बार अश्विन ने जबकि दूसरी बार मोहम्मद शमी ने आउठ किया था। शुक्रवार से होने वाले पर्थ टेस्ट में टीम इंडिया के गेंदबाजों से से निपटने के लिए हैरिस तमाम योजनाएं बना रहे है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here