शेयर करें
aus
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। टीम इंडिया आज से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज की शुरुआत करेंगा। टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया के साथ काफी लंबी सीरीज चलने वाली है।

कोहली से नहीं इस भारतीय खिलाड़ी से खौफ खाते है कंगारू

क्रिकेट एक्सपर्ट का कहना है कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को उन्ही की सरजमीं में हरा सकती है। एक्सपर्ट की बात एक तरीके से इसलिए भी ठीक है क्योंकि भारतीय टीम इस समय फॉर्म में नजर आ रही है वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम के सीनियर खिलाड़ियों पर बैन चल रहा है जो टीम इंडिया को फायदा दिला सकता है।

ऑस्ट्रेलिया की टीम बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण बैन झेल रहे स्मिथ, वॉर्नर को भारत के खिलाफ सीरीज से पहले सजा में छूट देने की भी बात की जा रही है जिससे भारत के खिलाफ सीरीज में दोनों खिलाड़ियों को खिलाया जाए।

लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस सभी आवाजों और मांगो को नकार दिया है और इन खिलाड़ियों की सजा में कोई राहत नहीं दी गई है। जिससे ऑस्ट्रेलियाई टीम को जोरदार झटका लगा है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंतरिम चेयरमैन अर्ल एडिंग्स ने कहा है कि प्रतिबंध कम किया गया तो प्रतिबंधित खिलाड़ियों और पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम पर दबाव बढ़ सकता है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले पांड्या को लेकर शास्त्री ने कही ये बात

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच के दौरान बॉल टेम्परिंग मामले में ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ियों स्मिथ, वॉर्नर और बैंक्रॉफ्ट पर बैन लगया गया था। स्मिथ और वॉर्नर पर 12 महीने का बैन लगा है वहीं बैंक्रॉफ्ट को नौ महीने के लिए बैन किया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here