शेयर करें
india vs aus
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए चौथे वनडे मैच में टीम इंडिया को 4 विकेट से हार झेलनी पड़ी है।

आईपीएल सीजन 12 में अगर बॉउंड्री के बाहर दर्शक ने लपका कैच तो मिलेगी एसयूवी कार

इसी के साथ वनडे सीरीज में 2-2 की बराबरी हो गई है। दोनों ही टीमों के बीच अब आखिरी मुकाबला 13 मार्च को दिल्ली में खेला जाएगा।

इससे पहले टीम इंडिया ने मोहाली वनडे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान के साथ 358 रन बनाए जबकि ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले में 359 रन बनाकर इस मैच को जीत लिया। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 47.5 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 359 रन बनाए।

ऑस्ट्रेलियाई टीम की इस जीत के प्रबल हकदार पीटर हैंड्सकोंब (117) और उम्सान ख्वाजा (91) के बीच तीसरे विकेट के लिए हुई 192 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी और एश्टन टर्नर की 84 रनों की पारी के दम पर भारत को हाराया। भारत की ओर से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भुवनेश्वर, कुलदीप और चहल ने एक-एक विकेट हासिल किया।

टीम इंडिया की बल्लेबाजी की बात करें तो शिखर धवन ने अपने करियर की आतिशी पारी खेलते हुए 115 गेंदों में 143 रनों की पारी खेली।

ताहिर और डु प्लेसिस के शानदार प्रदर्शन के कारण अफ्रीका ने जीता पहला वनडे

शिखर ने रोहित शर्मा के साथ बेहतरीन साझेदारी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 358 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। शिखर ने रोहित साथ मिलकर 193 रन जोड़े। कंगारुओं की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट कमिंस ने पांच विकेट लिए जबकि रिचर्डसन ने तीन और एडम जाम्पा ने एक विकेट लिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here