शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। 29 सिंतबर से शुरु होने वाले एशिया कप के लिए बीसीसीआई की जूनियर चयन समिति के 15 सदस्यों ने अंडर-19 टीम का ऐलान कर दिया है। अंडर 19 एशिया कप का आगाज बांग्लादेश की राजधानी ढाका में शुरु होगा।

एशियाई गेम्स: फाइनल मुकाबले में हारी सिंधु, सिल्वर से ही करना पड़ेगा संतोष

चयन समिति ने इस टूर्नामेंट के लिए पवन शाह को अंडर-19 टीम की कमान सौंपी है। जबकि अनुज रावत और प्रब सिमरन सिंह दोनों ही खिलाड़ियों को विकेटकीपर बनाया गया है। वहीं अंडर-19 टीम इस बार सचिन तेंडुलकर के बेटे अर्जुन तेंडुलकर को टीम में जगह नहीं दी गई है।

इसके अलावा 12 सिंतबर से शुरू होने वाली चतुषकोणीय वनडे सीरीज के लिए इंडिया-ए और इंडिया बी टीम का चयन किया है। इस सीरीज में भी अर्जुन तेंदुलकर को टीम में जगह नहीं दी गई है। आपको बता दें कि इंडिया ए 12 सितंबर को अफगानिस्तान ए के साथ अपना पहला मुकबाला खेलेगी। वही इंडिया बी का पहला मुकाबला नेपाल की अंडर-19 टीम से होगा। वहीं 14 सितंबर को इंडिया ए नेपाल और इंडिया बी अफगानिस्तान से मुकाबला खेलेगी।

नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सिमोना हालेप को बड़ा झटका, US ओपन के पहले दौर में हारी

एशिया कप के लिए अंडर-19 टीम – पवन शाह (कप्तान), देवदत्त पडिकल, यश्वस्वी जयसवाल, अनुज रावत (विकेटकीपर), यश राठौड़, आयुष बदौनी, नेहाल वधेड़ा, प्रब सिमरन सिंह (विकेटकीपर), सिद्धार्थ देसाई, हर्ष त्यागी, अजय देव गौड़, यातिन मांगवानी, मोहित जांगड़ा, समीर चौधरी, राजेश मोहंती।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here