शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज और वनडे सीरीज हारने के बाद भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज 4अक्टूबर से शुरु करेगी। बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ इस सीरीज के शुरु होने की जानकारी दी।

फीफा 2018 के प्लेयर ऑफ द ईयर की लिस्ट में मेस्सी का नाम नहीं

बीसीसीआई सचिव अमिताभ चौधरी ने इस बारें में जानकारी देते हुए कहा कि बीसीसीआई और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने आने वाली घरेलू सीरीज को लेकर सभी कार्यक्रमों का ऐलान किया है।

आपको बता दें कि दोनों ही टीमों के बीच यह सीरीज 4 अक्टूबर से 11 नवंबर 2018 के बीच खेली जाएगी। इस दौरान दोनों ही टीमों के बीच दो टेस्ट, पांच वनडे और तीन टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले जाएगे।

वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मुकाबला राजकोट में 4 से 8 अक्टूबर तक खेला जाएगा। जिसके बाद दूसरा टेस्ट मुकाबला हैदराबाद में 12 से 16 अक्टूबर तक खेला जाएगा।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला गुवाहाटी में 21 अक्टूबर को दूसरा वनडे 24 अक्टूबर को जबकि तीसरा वनडे 27 अक्टूबर को पुणे में खेला जाएगा। आखिरी दो वनडे मुकाबले दोनो ही टीमों के बीच मुंबई और तिरुवनंतपुरम में 29 अक्टूबर और 1 नवंबर को खेला जाएगा।

यूएस ओपन से बाहर हुए रोजर फेडरर

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत चार नवंबर से कोलकाता में खेली जाएगी। इसके बाद दूसरा टी-20 लखनऊ में छह नवंबर और तीसरा मैच चेन्नई में 11 नवंबर को खेला जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here