शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारत और इंग्लैंड बीच 1 अगस्त से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। इससे पहले दोनों ही टीमों के बीच चार मैचों का अभ्यास मैच खेला जाना था। ऐसे में खराब पिच को लेकर नाराज भारत ने यह अभ्यास मैच तीन दिन का कर दिया। आपको बता दें कि ये मैच 25 से 27 जुलाई के बीच खेला जाएगा।

आईसीसी की ताजा टेस्ट रैंकिंग में इस पायदान पर अश्विन-जडेजा

वहीं काउंटी ने एक बयान जारी करके कहा है कि एसेक्स क्रिकेट और इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई के कहने पर अभ्यास मैच तीन दिनों का कर दिया गया है। आउटफील्ड में घास कम होने से खिलाड़ी चोटिल हो सकते हैं। जबकि इस समय इंग्लैंड में गर्मी का मौसम है ऐसे में टेस्ट सीरीज के दौरान में ऐसी घास वाली पिच मिलने काफी कम है।

मैदान का मुआयना करते हुए भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरुण और सहायक कोच संजय बांगड़ को देखा गया। इस मैच को प्रथम श्रेणी का दर्जा नहीं मिला है तो भारतीय टीम अपने सभी खिलाड़ियों को आजमाना चाहेगी।

मिली जानकारी के अनुसार मैदानकर्मियों का कहना है कि भारतीय टीम प्रबंधन की सभी मांगों को मान लिया गया है। मैदानकर्मियों ने कहा कि भारतीय टीम का आरोप था कि नेट की पिच पूरी तरह सपाट है जिस पर घास नहीं है लेकिन असल में पिच पर जरुरत से ज्यादा घास है।

एशिया कप का शेड्यूल जारी, भारत-पाक के बीच देखने को मिलेगी भिड़त

वहीं भारतीय कोच से बात करने के बाद मैदानकर्मियों ने मैच में इस्तेमाल होने वाली पिच के पास दूसरी पिच से घास कम किया, जिसके बाद टीम ने इस पर अभ्यास किया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here