शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज को जीतकर भारत ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। यहां जीत हासिल करने में भारत को 10 साल का इंतजार करना पड़ा था। इसके बाद ही भारत ने एक बार फिर इतिहास रचकर पहली बार ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीत सकते है।

IPL-12: दो करोड़ के बेस प्राइस पर नहीं है कोई भी भारतीय खिलाड़ी, 346 खिलाड़ियों की होगी नीलामी

14 दिसंबर से पर्थ में दूसरा टेस्ट मैच शुरु होने वाला है लेकिन इस मुकाबले से पहले ही भारत को एक बड़ा झटका लगा है। जी हां सहीं सुना आपने भारत के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोहित शर्मा चोटिल होने की वजह से दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। भारत के लिए यहां दूसरा झटका है क्योंकि इससे पहले सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भी अभ्यास मैच के दौरान टखने की चोट से अभी तक नहीं उभर पाए है।

इन तीनों खिलाड़ी के नहीं खेलने की वजह से भारतीय टीम में हनुमा विहारी, रविंद्र जडेजा, उमेश यादव और भुवनेश्वर कुमा को अपनी 13 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है।

ICC ताजा रैकिंग में पुजारा की बड़ी छलांग, जसप्रीत भी निकले आगे

वहीं इस बारें में बीसीसीआई ने अपने एक बयान में कहा पृथ्वी शॉ के दायें टखने में चोट लगी थी वो टीम के लिए अच्छा खेल रहे थे लेकिन उनका इलाज चल रहा है। अश्विन के पेट के बाएं हिस्से में खिंचाव आया है और अभी उनका उपचार चल रहा है। इस वजह से वहां दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here