शेयर करें
virat
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाली वनडे सीरीज के आखिर के दो वनडे मैच नहीं खेलेंगे।

घायल पूर्व क्रिकेटर जैकब मार्टिन की मदद के लिए आगे आए क्रुणाल पंड्या, दिया ब्लैंक चेक

पांच वनडे मैचों की इस सीरीज के चौथे और पांचवे वनडे मैच में नहीं खेलेंगे। इन दोनों ही मैचों के लिए उनको आराम दिया गया है।

इतना ही नहीं वनडे सीरीज के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ 6 फरवरी से शुरु होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भी विराट मैदान से बाहर ही रहेंगे बताते चलें कि इसका कारण उनकी पीठ और गर्दन का दर्द बताया गया है।

जिसकी वजह से उनको टीम प्रबंधन ने आराम देने का फैसला किया है। प्रबंधन क्रिकेट विश्व कप से पहले कोई जोखिम नहीं लेना चाहते है।

विराट की गौरमौजूदगी में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कमान संभालेंगे। रोहित ने साल 2017-18 के बीच में 8 वनडे मैचों में टीम की कप्तानी संभाली थी और 7 मुकाबले जीते हैं।

जोकि 12वनडे इंटरनेश्वल में से 11 में रोहित ने कप्तान के तौर पर भारत को जीत भी दिलाई है। वहीं भारत का न्यूजीलैंड दौरा खत्म होने के बाद 24 फरवरी से ऑस्ट्रेलियाई टीम का भारत दौरा है।

IND vs NZ: टीम इंडिया ने की घातक गेंदबाजी, किवी बल्लेबाजों को किया 157 रनों पर ढ़ेर

टीम प्रबंधन ने पिछले दो महीनों में विराट के बिजी कार्यक्रम को देखते हुए यहां फैसला लिया है। इस दौरान उन्होंने भारत को ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट और द्विपक्षीय वनडे सीरीज में पहली बार जीत दिलाई है। तो उनका टीम को नेतृत्व करना जरूरी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here