शेयर करें
india beat australia
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने 8 रनों से मैच जीत लिया। इस मुकाबले के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वह 46ओवर में गेंद विजय शंकर को देने वाले थे। लेकिन धोनी और रोहित ने उनको ऐसा करने से रोका।

आईपीएल सीजन 12 में अगर बॉउंड्री के बाहर दर्शक ने लपका कैच तो मिलेगी एसयूवी कार

जिसका ही फायदा टीम इंडिया को मिला और मैच भारत के पाले में आ गया। टीम इंडिया ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की। कप्तान विराट कोहली के अलावा अन्य कोई भी खिलाड़ी बेहतर खेल का प्रदर्शन नहीं कर सका। कोहली ने इस मैच में 120 गेंदों पर 116 रनों की शतकीय पारी खेली।

इसके चलते उनको मैन ऑफ द मैच से भी सम्मानित किया गया। बताते चले कि विजय शंकर ने आखिरी ओवर की पहली तीन गेंदों पर दो विकेट लिए जिसकी वजह से पूरी कंगारु टीम बैकफुट पर आ गई और यहां मुकाबला भारत ने आठ रनों से जीत लिया।

ताहिर और डु प्लेसिस के शानदार प्रदर्शन के कारण अफ्रीका ने जीता पहला वनडे

इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम 49.3 ओवरों में 242 रनों पर सिमट गई। इसी के साथ टीम इंडिया ने मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली और वनडे में अपनी 500वीं जीत प्राप्त की। बताते चलें कि टीम इंडिया 45 साल बाद अपने वनडे इतिहास में कुल 500 जीत को हासिल करने में कामयाब रही है। इससे पहले यहां कारनामा ऑस्ट्रेलिया ने कर दिखाया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here