शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया को भारतीय खेमे में फूट डालने के लिए एक और मौका मिल गया है। पर्थ टेस्ट के चौथे दिन मैदान पर ईशांत शर्मा और रविंद्र जडेजा के बीच बहस को ऑस्ट्रेलियाई मीडिया खूब भूना रही है।

IPL 12: अनजान गेंदबाज वरूण चक्रवर्ती को पंजाब ने आठ करोड़ में खरीदा, नहीं बिके युवराज सिंह

दोनों ही खिलाड़िय़ों के बीच की बहस के दौरान बातचीत स्टंप में लगे माइक से रिकॉर्ड हो गई। इसकी पूरी डिटेल्स कंगारु मीडिया ने वायरल कर दी। वहीं इस मामले को लेकर टीम इंडिया के खेंमे से कोई भी आधिकारिक जवाब नहीं आया है। विवाद को छोटी बहस बताकर दबाने की कोशिश की जा रही है।

ईशांत और जडेजा किस बात से भिड़े है इसके बारें में अभी साफ नहीं हो पाया है लेकिन दोनों के बीच में मैदान पर हुई झड़प से एक बात साफ होती दिखाई दे रही है कि ईशांत को जडेजा का हाथ दिखाना या फिर किसी तरह का निर्देश देना पसंद नहीं आया है।

सूत्रों का माने तो पर्थ टेस्ट में शाम तक भारतीय प्लेइंग इलेवन में ईशांत की जगह जडेजा को शामिल किया जाना तय था। लेकिन इस बात को लेकर दोनों ही खिलाड़ियों के बीच तल्खी हो और उन्होंने सब्सिटयूट के तौर पर उतारे जडेजा के कुछ हिदायत देने पर बड़ा रूप ले लिया।

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया को बैठे-बिठाए एक और चटपटी खबर दे दी है। जिसको ऑस्ट्रेलियाई मीडिया काफी ऊछाल रहा है। वहीं कहा यहां भी जा रहा है कि पर्थ टेस्ट के दौरान इशांत और जडेजा की बीच की बहस उस समय की नहीं थी।

अगर विश्व कप जीतें तो मैं भी विराट के साथ इंग्लैंड की सड़कों पर बिना शर्ट घूमूंगा

इसकी भूमिका पहले से तैयार हो रही थी लेकिन उस दिन गुस्सा सबके सामने मैदान पर फूटा था। पर्थ में मिली हार के बाद इस घटना ने और भी ज्यादा तूल पकड़ ली है ऐसे में टीम इंडिया के पास सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में उतरने से पहले अपने आपसी मतभेद को भुलाने की जरूरत है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला 26 दिसंबर को मेलबर्न में खेला जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here