शेयर करें
TAHIR
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। साउथ अफ्रीका और जिंबाब्वे के बीच टी-20 अंतरराट्रीय क्रिकेट मैच खेला जा रहा है। इस टी-20 के पहले मैच में साउथ अफ्रीका ने जिंबाब्वे को 34 रनों से हरा दिया।

धोनी के कहने पर रोहित ने सौंपी थी एशिया कप की ट्रॉफी खलील के हाथों में, ये थी वजह?

वहीं पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए और साउथ अफ्रीका के स्पिन गेंदबाज ताहिर ने अपनी फिरकी से 23 रन देकर जिंबाब्वे के 5 विकेट झटके। ताहिर की फिरकी के चलते जिंबाब्वे की टीम 126 रन पर ही ढ़ेर हो गई।

बात करें साउथ अफ्रीका के स्पिनर ताहिर की गेंदबाजी की तो नई गेंद से ताहिर ने अपनी धारदार गेंदबाजी से जिंबाब्वे के पहले तीन विकेट ले लिए थे। इसके बाद अपने दूसरे ओवर में लगातार दो गेंदों पर उन्होंने दो विकेट चटकाए जिससे जिंबाब्वे का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 65 रन हो गया था।

जिंबाब्वे की तरफ से पीटर मूर ने लगातार चार छक्के मारे और ब्रैंडन मावुता के साथ आठवें विकेट के लिए 19 गेंदों में 53 रन की अहम पारी खेल कर मैच में जिंबाब्वे की उम्मीद बनाई रखी, लेकिन यह साझेदारी टूटते ही जिंबाब्वे की टीम की हार बिल्कुल सुनिश्चित हो गई।

बात करें साउथ अफ्रीका की बल्लेबाजी की तो रेसी वान डेर दुसेन ने सबसे ज्यादा 56 रनों की पारी खेली थी। वह मैदान पर तब आए जब दूसरे ओवर में 11 रन पर दो विकेट जा चुके थे।

15 वर्षीय वेटलिफ्टर जेरेमी ने यूथ ओलिंपिक में जीता गोल्ड

डेविड मिलर 39 रन बनाने के साथ चौथे विकेट के लिए 66 गेंदों में 87 रनों की साझेदारी भी की। जबकि कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने भी 20 गेंदों में 34 रनों की पारी खेली।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here