शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारत और इंग्लैंड की बीच तीसरा टेस्ट मैच 18 अगस्त से खेला जाएगा। ऐसे में कप्तान विराट कोहली को छोड़कर कोई भी खिलाड़ी अपनी फॉर्म में नजर नहीं आ रहा है।

तीसरे टेस्ट के लिए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पूरी तरह फिट

इस बीच वेस्टइंडीज टीम के महान तेज गेंदबाज माइकल होल्डिंग का कहना है कि टीम इंडिया के ऑलराउंड हार्दिक पंड्या अभी उस तरह के ऑलराउंडर नहीं बन पाए है जैसा भारत चाहता है। क्योंकी वह गेंदबाज के रुप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे है और बल्लेबाज के रुप में वह रन नहीं बना पा रहे है।

माइकल होल्डिंग ने अपने एक बयान में कहा कि भारतीय गेंदबाजी आक्रमण में सहीं स्थिति में नहीं है, वहीं पंड्या को ऑलराउंडर के रुप में खिला रहे है जिससे कि गेंदबाजी में मदद हो सकें। जब वह गेंदबाजी करता है तो इतना प्रभावी नहीं होता जितना होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अगर वह बेहतरीन बल्लेबाज था, तो वह कम से कम 60 से 70 रन बना रहा होता, नियमित शतक नहीं भी बनाता तो वह दो या तीन विकेट को लेता। लेकिन पांड्या इतने रन नहीं बना रहा है कि टेस्ट मैच में एक या दो विकेट ही हासिल कर पाए, ऐसे काम नहीं चलेगा।

नंबर 1 खिलाड़ी राफेल नडाल ने एटीपी सिनसिनाटी मास्टर्स से अपना नाम लिया वापिस

आपको बताते चलें कि पंड्या लॉर्ड्स टेस्ट से पहले चार टेस्ट में विकेट हासिल नहीं कर पाए, जिसकी शुरुआत जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के साथ हुई थी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here