शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे मैच में भारत 146 रनों से मुकाबला हार गया है। लेकिन इस हार को जीत में बदलने के लिए भारतीय टीम में जल्द ही बेहतरीन खिलाड़ी की वापसी हो रही है।

पीवी सिंधु ने जीता वर्ल्ड टूर फाइनल्स का खिताब, कहा शायद अब मुझसे कोई हार के बारे में नहीं पूछेगा

जी हां भारत के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या मेलबर्न में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की टेस्ट टीम से जुड़ेगे। इसकी जानकारी बीसीसीआईने ट्वीट करके दी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम के सेलेक्टर सरनदीप सिंह ने मुंबई और बड़ौदा के बीच रणजी ट्रॉफी के मैच के दौरान हार्दिक पंड्या से बात की थी।

इसी के साथ चयन समिति ने पंड्या के ऊपर फैसला छोड़ा था कि वह ऑस्ट्रेलिया जाकर टीम इंडिया के साथ जुड़ना चाहते है या नहीं। अगर भारत की टेस्ट टीम में हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के साथ जुड़ते है तो टीम को काफी संतुलन मिल सकता है।

हार्दिक के तीसरे टेस्ट में खेलने से भारतीय टीम को 7 स्पेशलिस्ट बल्लेबाज या फिर 5 स्पेशलिस्ट गेंदबाज को खिलाने की चूनौती नहीं होगी। इसके अलावा पंड्या के खेलने से टीम इंडिया को रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को एक साथ खिलाने का भी बेहतरीन ऑप्शन मिल जाएगा। आपको बताते चलें कि हादिक पंड्या एशिया कप में चोटिल हो गए थे जिसके कारण उनको टीम से बाहर होना पड़ा था।

पहली बार बेल्जियम ने जीता हॉकी विश्व कप, नीदरलैंड को दी करारी मात

वहीं रणजी ट्रॉफी में हार्दिक पंड्या ने मुंबई की टीम के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए पहली पारी में 5 विकेट लिए, वहीं बल्लेबाजी करते हुए 137 गेंदों में 73 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here