शेयर करें
Hardik Pandya-KL Rahul
Twitter/TOI Sports

खेलपत्र नमस्कार। कॉफी विद करण के चैट शो में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में पंड्या और राहुल के इस मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में 5 फरवरी को होनी है। बताते चले कि दोनों ही खिलाड़ी इन दिनों निलंबन की प्रक्रिया से बाहर है। वहीं जांच से लंबित रहने तक दोनों ही खिलाड़ी टीम के साथ जुड़े रह सकते है।

सावधान! क्रीज पर संभलकर विकेट के पीछे मौजूद है धोनी

ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या इस समय टीम इंडिया के साथ न्यूजीलैंड में हैं, निलंबन के बाद राहत मिलने से वनडे सीरीज के आखिरी तीन मैचों में पंड्या मैच का हिस्सा रहे थे। वनडे सीरीज के खत्म होने के बाद टी-20 सीरीज के लिए भी हार्दिक टीम में मौजूद रहेंगे। जबकि केएल राहुल देश में ही है और वह इंग्लैंड लॉयन्स के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में तीन लिस्ट ए मुकाबलों में इंडिया ए टीम में भाग लेंगे।

कॉफी विद करण के शो में महिलाओं के प्रति टिप्पणी करने के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज को बीच में ही छोड़कर भारत आना पड़ा था। दोनों ही खिलाड़ियों पर से निलंबन हटाने के लिए बीसीसीआई के अध्यक्ष सीके खन्ना ने पेरवी की थी। उन्होंने सीओए को पत्र लिखकर मांग की थी कि जांच के लंबित होने तक निलंबन हटाया जाना जरूरी है। जिसके बाद जांच लंबित होने तक दोनों ही खिलाड़ियों को खेलने से राहत मिली थी।

तो इस वजह से वेलिंगटन में जीता भारत, इस खिलाड़ी को मिला मैन ऑफ द मैच

बता दें कि करण के शो में पंड्या ने कहा था कि उन्होंने कई महिलाओं के साथ संबंध हैं और इसके बारें में उनके परिवार के सभी लोगों को पता है। इस विवाद के बढ़ जाने से पंड्या ने माफी मांग ली थी। लेकिन सीओए का कहना था कि इन दोनों खिलाड़ियों को निलंबित करने के फैसले बीसीसीआई के संविधान के नियम 46 के अनुसार लिया गया है जो खिलाड़ियों के व्यहार से जुड़ा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here