शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा वनडे रविवार को खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम अपनी दो टेस्ट मैचों की हार का बदला लेने उतरी थी और टीम इंडिया ने बदला भी लिया।

एशियन गेम्स में बॉक्सर विकास कृष्ण अगर जीते मेडल तो बनेगा रिकॉर्ड

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपनी घातक गेंदबाजी से 28 रन देकर 5 विकेट लिए। ऐसे धमाकेदार खेल दिखाने के बाद हार्दिक ने अपने ऊपर उठ रहे सवालों के जवाब अपने खेल से दे दिया है।

आपको बता दें कि वेस्ट इंडीज टीम के पूर्व गेंदबाज माइकल होल्डिंग ने हार्दिक पंड्या के बारें में टिप्पणी करते हुए कहा था कि टेस्ट क्रिकेट में हार्दिक बेहतरीन ऑलराउंडर साबित नहीं हो पा रहे है। टीम में उनको रखने के लिए सवाल उठाए थे। शायद इसी बात का जवाब देने के लिए तीसरे टेस्ट में पांड्या ने 5 विकेट चटकाकर सभी आलोचकों के मुंह बंद कर दिया है।

वहीं जब पांड्या से पूछा गया कि माइकल होल्डिंग की टिप्पणी पर आप क्या कहेगे,, तो पांड्या ने सीधे तौर पर माइकल का नाम नहीं लेते हुए इशारों इशारों में कहा,, मुझे अपना काम पता है और मैं अपने काम पर ध्यान लगाकर फोकस कर रहा हूं। दूसरों का काम बोलना है और वह वही करते है। कौन मेरे बारें में क्या बोलता है इस पर में ध्यान नहीं देता हूं।

हार्दिक पंड्या को लेकर वेस्टइंडीज के इस पूर्व दिग्गज ने कही ये बात

हालांकि पंड्या ने सीधे तौर पर माइकल होल्डिंग का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने होल्डिंग की टिप्पणी का अपने खेल की बदौलत करारा जवाब दे दिया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here