शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय खेमें की तरफ से हनुमा विहारी ने अपने टेस्ट करियर की शानदार शुरुआत की है। मैच की पहली पारी में हनुमा विहारी ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए हॉफ सेंचुरी जड़ी।

सैफ कप में भारत ने मालदीव को 2-0 से रौंदा, मनवीर और पुजारी ने दागे गोल

जबकि अपनी दूसरी पारी में उन्होंने धातक गेंदबाजी से इंलिश टीम के खिलाड़ियों को खूब परेशान किया। विहारी ने अपनी दूसरी पारी में एलिस्टर कुक और कप्तान जो रूट को अपनी फिरकी का शिकार बनाया।

हनुमा विहारी ने इन दोनों ही बल्लेबाजों का विकेट उस समय लिया जब यहां दोनों ही बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में अपनी टीम के लिए खेल रहे थे। विहारी ने लगातार अपनी दो गेंदों पर इन दोनों खिलाड़ियों के विकेट लेकर भारतीय टीम को बड़ी सफलता दिलाई।

वहीं इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी में 8 विकेट के नुकसान पर 423 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। इंग्लैंड का 8वां विकेट सैम कुरैन के रूप में गिरा।

एंडरसन को अंपायर से उलझना पड़ा महंगा, लगा मैच फीस का 15% जुर्माना

उन्हें हनुमा विहारी ने विकेटकीपर रिंषभ पंत के हाथों कैच आउट कराया जिसके बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने अपनी पारी घोषित कर दी और टीम इंडिया को जीत के लिए 464 रनों का लक्ष्य दिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here