शेयर करें

कहा जाता है कि ‘क्रिकेट के भगवान’ कहे जाने वाले सचिन किसी को निराश नहीं करते,और वो भी तब जब उनका कोई खास फैन हो, तब तो और भी नहीं। दुनिया के हर मैदान में भारतीय तिरंगा लहराता और पूरे शरीर पर तिरंगा का पेंट किए एक शख्स नजर आता है और वो है मुजफ्फरपुर का रहने वाला सुधीर कुमार।

सुधीर के लिए सचिन के प्रति दीवानगी ऐसी की वो उन्हें अपना आदर्श मानता है और उनका मैच देखने दुनिया के किसी कोने में भी जाने को तैयार रहता है। सचिन ने भी अबतक अपने इस सच्चे प्रशंसक का भरपूर ख्याल रखा है और उसे विदेश जाने में होने वाले खर्च,रहने,खाने की सारी जिम्मेदारी उठायी है। लेकिन सचिन के क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद सुधीर को परेशानी होने लगी।

उसे विदेश जाने के खर्च उठाने वाले प्रायोजक नहीं मिलने लगे जिससे वो निराश हो गया। अब जून के पहले हफ्ते से इंग्लैंड में चैंपियंस ट्रॉफी का आगाज होने जा रहा है ऐसे में सुधीर को इंग्लैंड जाने में परेशानी होने लगी,लेकिन भला सचिन अपने फैन को कैसे निराश होने देते| सो उन्होंने सुधीर के इंग्लैंड जाने की पूरी व्यवस्था कर दी। सुधीर को एक प्रायोजक मिल गया जो उसके इंग्लैंड में उसके रहने,खाने,टिकट और वीजा का इंतजाम कर देगा।

कहा जा रहा है कि इंग्लैंड जाने के लिए सुधीर ने सचिन को पत्र लिखा। बस क्या था, अपने सच्चे फैन की बात सुनकर सचिन ने एक निजी एफएम चैनल को इसके लिए तैयार कराया। जानकारी ये भी है कि सचिन ने उस चैनल को इसके लिए एक इंटरव्यू भी दिया। सचिन की इस दरियादिली पर सुधीर फूले नहीं समा रहे हैं और कह रहे हैं कि सचिन सर ने मेरी बात सुन ली और मुझे इंग्लैंड जाने के लिए इंतजाम करवा दिए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here