शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। आईसीसी ने सिंतबर में होने वाले एशिया कप के शेड्यूल जारी कर दिया है। इस शेड्यूल में सबसे अहम भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच है। काफी समय बाद भारत और पाक के बीच मुकाबला खेला जाएगा। ऐसे में आईसीसी के शेड्यूल के मुताबिक भारत को दो इंटरनेशनल वनडे मैच खेलने होगें जिसपर भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने आईसीसी के कार्यक्रम को लेकर सवाल उठाए है।

अन्य खिलाड़ियों की तुलना में मेरा डोप टेस्ट ज्यादा बार हुआ: सेरेना विलियमस

वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि भारत को यह टूर्नामेंट खेलना ही नहीं चाहिए। खिलाड़ियों को वनडे मैच खेलने के बाद अगले मैच खेलने से पहले कम से कम एक दिन के आराम की जरूरत होती है, लेकिन एशिया कप में भारतीय टीम को लगातार दो दिन मैच खेलने होंगे।

मैं इस बात को सोचकर हैरान हूं कि ऐसा शेड्यूल कोई कैसे बना सकता है। ऐसी कोई भी टीम नहीं है जो दो दिनों में दो वनड़े मैच खेलती है। आपको बता दें कि एशिया कप में भारतीय टीम को 19 सिंतबर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलना है जबकि एक दिन पहले भारतीय टीम को क्वालिफायर टीम के साथ मैच खेलना है।

जब नशे में धुत मैक्सवैल सड़क पर गिरे मिले

सहवाग ने आगे कहा कि हाल ही में इंग्लैंड में खत्म हुई टी-20 सीरीज के हर मैच में दो दिन का अंतर दिया गया था। ऐसे में एशिया कप तो 50 ओवरों का खेल है वहीं दुबई में इस मौसम काफी गर्म होता है ऐसे में खिलाड़ियों को आराम की जरुरत है। सहवाग को नहीं लगता है कि इस टूर्नामेंट के लिए जारी शेड्यूल ठीक है उनके हिसाब से भारत को ये टूर्नामेंट खेलना ही नहीं चाहिए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here