शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारत और इग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट का मुकाबला ट्रेट ब्रिज स्टेडियम में खेला जा रहा था। भारत खेल के शुरुआत से ही अच्छे खेल का प्रदर्शन कर रहा था। इस बीच टीम इंडिया और इंग्लैंड की टीम के बीच काफी अच्छी खेल भावना देखने को मिली।

पहले छक्के के साथ की शुरुआत फिर विकेट के पीछे 5 कैच कर बनाया रिकॉर्ड

दअसल मैदान में ब्रेक के दौरान इंग्लैंड के खिलाड़ी अपनी ड्रिंक्स पी रहे थे तभी उन्होंने विराट कोहली को भी अपनी ड्रिंक ऑफर की। जिसके बाद विराट कोहली ने भी बिना हिचकते हुए ड्रिंक ली और पीने के बाद वापस उनको बोतल वापिस कर दी। इस वाक्यें ने दोनों ही देशों के बीच खेल भावना का उम्दा प्रदर्शन किया है। दोनों ही टीमों के बीच एक दूसरे की ड्रिंक साझा करने को खेल भावना का नया युग कहा जा सकता है।

मुकाबले के तीसरे दिन भारतीय टीम की ओर से विराट और पुजारा की जोड़ी ने टीम को सही शुरुआत दी और टीम के स्कोर को एक सही मुकाम दिया। लेकिन 72वें ओवर की तीसरी गेंद पर बेन स्टोक्स ने पुजारा को कुक के हाथों कैच आउट करा दिया।

मेेसी ने बार्सिलोना के लिए किया 6000वां गोल

आपको बता दें कि पुजारा ने 9 चौकों की मदद से 72 रनों की शानदार पारी खेली थी। इससे पहले विराट कोहली ने 103 रनों की आतिशी पारी खेल स्कोर को मजबूत बनाया। बता दें कि भारत ने इंग्लैंड के सामने 521 रनों का लक्ष्य रखा है। जबकि इंग्लैंड की टीम अभी तक सिर्फ 9 ओवरों में 23 रन बिना किसी नुकसान के बना पाई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here