शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। ऑस्ट्रेलियाई टीम के तूफानी खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवैल की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अभी कुछ समय पहले ही स्पॉट फिक्सिंग में उनका नाम आने से ऑस्ट्रेलियाई टीम में हड़कप मच गया था। ऐसे में मैक्सवैल के खिलाफ नया मामला सामने आया है।

तो इस वजह से नाराज भारतीय टीम ने एक दिन घटा दिया अभ्यास मैच

मिली जानकारी के अनुसार साल 2017 में ग्लेन मैक्सवैल गुजरात के राजकोट में शराब के नशे में साइकिल से गिर गए थे। वह शराब के नशे में इतने धुत थे कि उनसे सीधा भी खड़ा नहीं हुआ जा रहा था। एक रिपोर्ट की मानें तो ये मामला 2017 का है जब ग्लेन मैक्सवैल किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे। वहीं राजकोट में किंग्स इलेवन पंजाब को गुजरात लांयस के बीच मैच खेलना था।

ऐसे में गुजरात टीम के मालिक ने दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों को पार्टी दी थी। पंजाब की टीम जिस होटल में रुकी थी वो होटक पार्टी वाले होटल से कुछ समय की दूरी पर था। ऐसे में मैक्सवैल शराब के नशे में बिना किसी को बताए साइकिल से निकल गए।

लेकिन ज्यादा नशे में होने के कारण वे साइकिल से गिर गए। इसके बाद मैक्सवैल को नशे में देखकर उनके एक फैन ने उन्हें पहचान लिया जिसके बाद उनको होटल पहुंचा दिया। जैसे ही मैक्सवैल होटल पहुंचे तो मैनेजर और सुरक्षा अधिकारी ने उनको संभाला और होटल के कमरे तक ले गए।

रूस ओपन बैंडमिंटन में भारतीय खिलाड़ियों का बोलबाला, 6 खिलाड़ी पहुंचे प्री क्वाटर फाइनल में

वहीं बाद में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि उनको इस घटना के बारें में पता था और वे इस मामले को मीडिया में लाना नहीं चाहते थे। क्योंकि अगर मामला मीडिया में आता तो इसका खूब विवाद होता। इस घटना के बाद मैक्सवैल पर कोई कार्रवाही हुई या ना हुई इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here