शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर से दिखा दिया है कि उनको डिसीजन रिव्यू सिस्टम का मास्टर खिलाड़ी क्यों कहा जाता है। ऐसा ही एक किस्सा मंगलवार को खेले गए भारत-पाक मैच के दौरान भी देखा गया। ऐसा शायद ही होता है कि धोनी का डीआरएस का रिव्यू गलत हो।

भारत ने पाक को हराकर एशिया कप के फाइनल में किया प्रवेश, रोहित-शिखर की शतकीय पारी

पाकिस्तान के खिलाफ पारी के दौरान युजवेंद्र चहल अपना 8वां ओवर करने आए थे। चहल के ओवर की आखिरी गेंद पर पाकिस्तान के ओपनर इमाम उल हक के पैड पर जाकर लगी। जिसके बाद सभी भारतीय खिलाड़ियों ने आउट की अपील की, लेकिन अंपायर ने आउट नहीं करार दिया।

इसके बाद धोनी ने अपनी डीआरएस का इशारा टीम के कप्तान रोहित शर्मा से डीआरएस लेने को कहा। वही जब भारतीय टीम ने डीआरएस लिया तो इमाम उल हक विकेट के सामने पकड़े गए जिसके बाद उनको एलबीडब्ल्यू आउट अंपायर ने दिया।

वनडे इतिहास में दूसरी बार ये टीमें आमने-सामने

आपको बताते चले कि भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 9 विकेट से हराकर एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले के फाइनल में जगह बना ली। इससे पहले भारत ने बांग्लादेश को हराया था। ऐसे में भारतीय टीम टूर्नामेंट में लगातार चौथी जीत हासिल कर ली है और 10वीं बार भारतीय टीम ने एशिया कप के फाइनल मुकाबले में जगह बना ली है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here