शेयर करें
dhoni and virat
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। महेंद्र सिंह धोनी को अभी भी टीम इंडिया के आधे कप्तान के रुप में देखते है भारतीय टीम के पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी। उनका मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धोनी की गौरमौजूदगी में कप्तान विराट कोहली असहज नजर आते है।

आईपीएल सीजन 12 में अगर बॉउंड्री के बाहर दर्शक ने लपका कैच तो मिलेगी एसयूवी कार

विराट की अहसजता ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए चौथे वनडे में साफ तौर पर देखी गई। बता दें कि धोनी को सीरीज के आखिरी दो मैच के लिए आराम दिया गया है। चौथे मैच को भारत को करारी हार झेलनी पड़ी है और सीरीज 2-2 की बराबरी पर भी है। कल यानी 13 मार्च को इस सीरीज का निणर्याक मुकाबला खेला जाएगा।

टीम के पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी ने कहा कि वह इस बात से हैरान है कि धोनी को सीरीज के बीच में आराम दे दिया गया और चौथे मैच में विकेट के पीछे और फील्डिंग में उनकी कमी देखने को मिली थी। धोनी एक तरह से टीम के आधे कप्तान के रुप में काम करते है।

ताहिर और डु प्लेसिस के शानदार प्रदर्शन के कारण अफ्रीका ने जीता पहला वनडे

वो पहले की तरह फुर्तीले नहीं है लेकिन टीम को उनकी काफी जरूरत है। बेदी ने आगे कहा, धोनी की मौजूदगी में टीम शांत भाव से खेलती है, टीम के कप्तान को भी उनकी जरूरत है धोनी के बिना उनको असहजता नजर आती है। विश्व कप से पहले भारतीय टीम में उनकी हिसाब से कोई भी बदलाव नहीं करने चाहिए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here