शेयर करें
twitter

खेलपत्र नमस्कार। श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों पर बैन लगना अब आम बात हो गई है। आए दिन कोई ना कोई खिलाड़ी मैच फिक्सिंग को लेकर या बुरे व्यवहार को लेकर टीम से बैन होते है।

आईसीसी रैंकिंग में विराट पहले पायदान पर, कुलदीप छठे स्थान पर पहुंचे

अब इस लिस्ट में एक और नया नाम जुड़ गया है। लंकाई टीम के बेहतीन बल्लेबाज दानुष्का गुणाथिलका को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से बैन कर दिया गया है। ये निलंबन प्रक्रिया कोलंबो में टेस्ट खत्म होने के बाद पूर्ण रूप से दानुष्का गुणाथिलका पर जारी की जाएगी।

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेल रहे टेस्ट मैच में दानुष्का की जारी फीस को भी श्रीलंका बोर्ड ने रोक लिया है। इसके साथ ही बोर्ड का कहना है कि मैच खत्म होते ही दानुष्का पर यह निलंबन तुरंत लागू होगा। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली पारी में दानुष्का ने 57 और दूसरी पारी में 61 रन बनाए थे।

वहीं टीम प्रबंधन ने दानुष्का को लेकर बयान दिया है जिसमें कहा है कि शुरुआती जांच के बाद दानुष्का को बैन करने का फैसला बोर्ड के द्वारा किया गया है। बोर्ड ने अभी तक उनके बुरे व्यवहार के बारें में कथित तौर पर खुलासा नहीं किया है।

BCCI की वेबसाइट ने धोनी को बताया टीम इंडिया का कप्तान

टीम से बैन चल रहे खिलाड़ी लंकाई टीम के लिए इस समय सबसे बड़ी मुसीबत का सबक बन सकते हैं। ऐसे में इसका सीधा असर टीम में दिखता है। श्रीलंकाई बोर्ड को बेहतर फैसले कर इन मामलों में रोक लगनी चाहिए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here