शेयर करें
HARDIK AND RAHUL
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांडया और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल कॉफी विद करन के कार्यक्रम में दिए अपने ही बयान में फंसते हुए नजर आ रहे है। सीओए मेम्बर डायना इडुल्टी के बयान के बाद अब इन खिलाड़ियों पर बैन लगना तय है।

ऑस्ट्रेलिया में जीत दर्ज करने पर BCCI ने टीम इंडिया पर की धनवर्षा

इस खबर से टीम इंडिया की मुश्विकलें बढ़ गई है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का पहले मुकाबला शनिवार से सिडनी में खेला जाना है ऐसे में टीम के पास इन खिलाड़ियों के बैन होने की वजह से कोई अन्य विकल्प नहीं बचा है।

प्रशासकों की समिति की सदस्य डायना इडुल्जी ने हार्दिक पंडया और लोकेश राहुल के खिलाफ शुक्रवार को आगे की कार्रवाई तक सस्पेंड की सिफारिश की है क्योंकि बीसीसीआई की विधि टीम ने महिलाओं पर इनकी विवादस्पद टिप्पणी को आचार संहिता का उल्लंघन घोषित करने से इंनकार कर दिया है।

इडुल्जी ने शुरुआत में इन दोनों को दो मैचों के लिए निलंबित कपने का सुझाव दिया था लेकिन बाद में इस मामले को विधि विभाग के पास भेज दिया जबकि सीओए प्रमुख विनोद राय उनसे सहमत हो गए थे और सस्पेंड की सिफारिश कर दी थी।

ICC टेस्ट रैंकिंग: पुजारा नंबर तीन में काबिज, पंत की लंबी छलांग

कानूनी टीम से राय लेने के बाद इडुल्जी ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, यह जरुरी है कि दुर्व्यवहार पर कार्रवाई का फैसला लिए जाने तक दोनों ही खिलाड़ियों को निलंबित रखा जाए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here