शेयर करें
twitter

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच इस समय तीन वनडे मैचों की सीरीज चल रही है। वहीं शनिवार को खेले गए इस मैच में भारतीय टीम को इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा था।

फीफा विश्व कप 2018 का विजेता बना फ्रांस, क्रोएशिया को दी 4-2 से मात

इस मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के सामने 50 ओवरों में 323 रन का लक्ष्य रखा था। जिसको भारतीय टीम 50 ओवर खेलने के दौरान 236 रनों पर ऑल आउट हो गई। वहीं इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनड़े में भारतीय क्रिकेट टीम 86 रनों से हार गई।

इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों की एक के बाद एक बैटिंग आई। लेकिन जब इंडिया टीम के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल बल्लेबाजी करने आए तो उनके बल्लेबाजी करने के दौरान इंग्लैंड के कमेंटेटर ने चहल को लेकर काफी विवादित कमेंट किया। जिसके बाद भारतीय फैंस ने ट्विटर पर इंग्लैंड के कमेंटेटर को खूब खरी खोटी सुनाई।

क्या था मामला

जब भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल बल्लेबाजी करने आए तो जब उन्होंने रन लेने की कोशिश की तो वो समय रहते ही अपनी क्रीज के पास आ गए। चहल को उस समय खेलते हुए काफी असहज देखा गया था। जिसको देखकर कमेंटेटर ने कहा की चहल ऐसे खेल रहे है जैसे कोई कुत्ता फ्रिब्जी का पीछा करते हुए करता है।

चौथी बार नोवाक जोकोविच ने जीता विम्बलडन कप

कमेंटेटर की इस टिप्पणी का भारतीय फैंस ने जमकर विरोध किया। वहीं टविटर यूजर्स का कहना है कि ये कमेंट इंग्लैंड के पूर्व क्रिेकेटर ग्रीम स्वान ने किया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here