शेयर करें
marnus
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला 3 जनवरी से सिडनी में शुरू होने वाले आखिरी टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में एक नए खिलाड़ी की एंट्री हुई है। ऑस्ट्रेलियाई टीम में लेग स्पिन ऑलराउंडर मार्नस लाबुशांगे को टीम में शामिल किया गया है।

बॉक्सिंग डे टेस्ट: बुमराह की घातक गेंदबाजी, ऑस्ट्रेलिया को 151 रन में समेटा

बताते चले कि भारत ने रविवार को मेलबर्न में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में 137 रनों जीत हासिल कर ली है। इसी के साथ टीम इंडिया ने सीरीज में 2-1 से जीत हासिल कर ली है। वहीं दूसरे टेस्ट जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया के तीसरे और चौथे दोनों टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है, वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम को सीरीज बराबर करने के लिए जीत की सबसे ज्यादा जरुरत है।

चौथे टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने कहा है कि हम सिडनी में परिस्थितियों का जायजा लेंगे। हम अपने हिसाब से स्पिनर गेंदबाज को गेंदबाजी कराएगे। मेलबर्न में हारने के बाद बल्लेबाज एरॉन फिंच और ऑलराउंडर मिशेल मार्श को टीम में शामिल रखने का ऑप्शन मिलेगा।

इसी के साथ पेन ने कहा कि इस समय हमारे पास इस समय बेहतरीन खिलाड़ियों का ग्रुप मौजूद है और हम अंतिम टेस्ट में जीत हासिल करने को लेकर बेहतरीन टीम है।

नहीं दिया कप्तान विराट ने ऑस्ट्रेलिया में फॉलोऑन देने का मौका

बताते चले कि लाबुशांगे ने टेस्ट डेब्यू अक्टूबर में यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया था, लेकिन उनको भारत के खिलाफ सीरीज में जगह नहीं दी गई थी क्योंकि पीटर हैंड्सकॉम्ब और ऑलराउंडर मिशेल मार्श को टीम में जगह दी गई थी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here