शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। एशिया कप में आज भारत और अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर-4 का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। ऐसे में दोनों ही टीमें मैंच जीतने के इरादे से उतरेगी। बता दें कि एशिया कप में अभी तक भारत एक भी मुकाबला ना हारते हुए टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गया है। इससे पहले भारत ने पाकिस्तान को 9 विकेट से रौंदा था।

श्रीलंका के खराब प्रदर्शन के कारण मैथ्यूज से छिनी कप्तानी, चंडीमल होेंगे नए कप्तान

वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले सुपर 4 के आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया में बड़ा फेरबदल हो सकता है। कहा जा रहा है कि अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ी शिखर धवन को आराम देते हुए केएल राहुल को मौका दिया जा सकता है।

अगर टीम इंडिया ऐसा करता है तो केएल राहुल का एशिया कप में यह पहला मुकाबला होगा जिस मैच में वह खेलेंगे। धवन ने अब तक खेले गए 4 मुकाबलों में 2शतक की मदद से 327 रन बना लिए हैं। ऐसे में केएल राहुल को टीम में मौका मिल सकता है।

टीम में मध्यम क्रम में अंबाती रायुडू का खेलना पक्का माना जा रहा है क्योंकि रायुडू ने हांगकांग के खिलाफ 70 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 60 रन बनाए थे जबकि पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद 31 रन बनाकर टीम को विजय दिलाई थी। वहीं इस मैच में दिनेश कार्तिक को आराम देते हुए मनीष पांडे को मौका दिया जा सकता है।

पाक को लगातार दो मैचों में मिली हार को लेकर वसीम अकरम ने कहा, सोच से बुरी हार

टीम में ऑलराउंडर की कमी को रविंद्र जडेजा और केदार जाधव दूर करेंगे। केदार जाधव को हांगकांग के खिलाफ खेलेने का मौका नहीं मिला लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ जाधव ने बेहतरीन 3 विकेट झटके।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here