शेयर करें
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तूफानी खिलाड़ी फखर जमान ने एशिया कप के शुरू होने से पहले अपने भारत के खिलाफ मुकाबले को लेकर एक बात कही है। फखर का मानना है कि दोनों ही देशों की टीमों के बीच जब भी मुकाबला खेला जाता है तब दबाव अपने आप बढ़ जाता है।

जब विराट ने फिंगरगेट विवाद पर बैन होने से बचने के लिए मांगी माफी

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच 15 सितंबर से शुरू होने जा रहे एशिया कप में मुकाबला होगा। ऐसे में दोनों ही टीमों के बीच मैच 19 सिंतबर को संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा।

इससे पहले दोनों ही टीमों के बीच आखिरी बार आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में मुकाबला खेला गया था, इस फाइनल मुकाबले में फखर जमान ने 114 रनों की शतकीय पारी खेलकर पाक की टीम को मैच में 180 रनों की जीत दिलाई थी।

फखर ने कहा कि आम तौर जब आप कोई भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मैच खेलते है तो आपकी टीम पर दवाब रहता है लेकिन जब मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच होता है तो मैच में दवाब बढ़ जाता है। फखर को यहां दवाब चैंपियस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारत के खिलाफ इसका अनुभव हुआ था।

RCB के कोच पद पर तैनात रहेंगे पूर्व भारतीय गेंदबाज आशीष नेहरा

फखर ने एशिया कप को लेकर कहा कि ऐसा नहीं है कि किसी भी टीम पर दवाब नहीं होगा। जिस तरह हम पर दवाब होगा ठीक उसी तरह विरोधी टीम पर भी दवाब रहेगा। यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि कौन सी टीम खुद को शांत रखती है और अपने दवाब पर काबू पाती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here