शेयर करें
Amit Bhandari
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अमित भंडारी के साथ मारपीट करने के आरोप में अंडर-23 क्रिकेटर अनुज डेढ़ा पर आजीवन प्रतिबंध लग सकता है।

धोनी ने बढ़ाया तिरंगे का मान, झुकने नहीं दिया तिरंगा, देखे वीडियो

दिल्ली एंव जिला क्रिकेट संघ ने अनुज डेढ़ा पर प्रतिबंध लगाने की पूरी तैयारी कर ली है। बता दें कि डेढ़ा ने राज्य की अंडर-23 टीम में सेलेक्ट नहीं किए जाने के चलते अमित भंडारी के साथ मारपीट की थी।

बताते चलें कि सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष भंडारी पर डेढ़ा और उसके साथियों ने उस समय उनके ऊपर हमला किया जब वह सेंट स्टीफन्स मैदान पर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की तैयारी कर रही दिल्ली की सीनियर टीम का अभ्यास मैच देख रहे थे।

डेढ़ा के साथ आए 15 और लोगों ने भंडारी पर हॉकी स्टिक, क्रिकेट बल्लों और लोहे की रॉड से हमला किया था। इस हमले में पूर्व तेज गेंदबाज के माथे और शरीर के कई हिस्सों पर गंभीर चोटे आई थी। इसी दौरान डेढ़ा और उसके साथियों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डेढ़ा इस समय पुलिस हिरासत में है।

वॉलीबॉल: कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स ने चेन्नई स्पार्टंस को हराया

इस मामले में डीडीसीए के अध्यक्ष का कहना है कि डेढ़ा को सजा देने के लिए बुधवार को बैठक की जाएगी। उन्होंने कहा कि अभी के हिसाब से डेढ़ा पर लाइफटाइम बैन लगाना महज औपचारिकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here