शेयर करें
dhoni
Twitter

खेलपत्र नमस्कार। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विस्फोटक खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को विश्व कप 2019 के लिए बाहर करने की कवायत शुरु हो चुकी है।

विश्व चैंपियनशिप के फाइनल में हारने के बावजूद भी बना दिया पुनिया ने ये रिकॉर्ड

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अंजीत अगरकर ने टी-20 क्रिकेट से धोनी को बाहर करने को लेकर फैसला सही ठहराया है। इस साल धोनी के करियर पर नजर डाले तो धोनी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए है। वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ बतौर वनडे में भी उनका बल्ला शांत रहा है।

पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने एक इंटरव्यू में कहा कि टीम इंडिय़ा के भविष्य को देखते हुए पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टीम से बाहर किए जाने का फैसला बिल्कुल सही है। इसके लिए मुख्य चयनकर्ता को निशाना बनाया जाना निराशाजनक है। उनका मानना है कि टीम को अगले टी-20 विश्व कप को देखते हुए यहां फैसला सही समय पर लिया है।

अगरकर का कहना है कि टीम इंडिया को 2020 में टी-20 विश्व कप खेलना है तो उससे पहले उन्होंने रिषंभ पंत को पूरा मौका देना जरूरी है क्योंकि धोनी की जगह पंत ले सकते है। पंत ही एक मात्र खिलाड़ी है जो धोनी के विकल्प माने जा रहे है, इसलिए उन्हें टीम के साथ हर परिस्थिति में तालमेल के लिए समय की जरूरत है।

ब्रायन लारा ने विराट और रोहित की तारीफ, विंडीज टीम को लेकर कही ये बात

टी-20 क्रिकेट में धोनी का मौजूदा फॉर्म कोई बहुत प्रभावी नहीं रहा है और उनके रिकॉर्ड को देखते हुए उन्हें टीम का हिस्सा नहीं बनाया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here