शेयर करें
Image: Twitter

खेलपत्र नमस्कार। एशिया कप का वह मुकाबला जिसके लिए काफी समय से लोग इंतजार कर रहे थे वह मुकाबले का दिन आज आ ही गया है। भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में पहला मुकाबला आज यूएई में खेला जाएगा।

इससे पहले मंगलवार को भारत ने हांगकांग को 26 रनों से अपना पहला मैच जीतकर सुपर फोर में जगह बना ली है। एशिया कप का जब से शेडयूल जारी हुआ था तब से ही दोनों देशों के दर्शकों को दोनों ही टीमों के बीच मुकाबले को लेकर इंतजार था।

दोनों ही टीमों के बीच इससे पहले साल 2017 में चैंम्पियंस ट्रॉफी में खेला गया था। पाकिस्तान ने इस खिताबी मुकाबले को 124 रनों से हरा दिया था। इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम के तेज गेदबाज जसप्रीत बुमराह को मौका मिल सकता है क्योंकि उनको हांगकांग के खिलाफ हुए मुकाबले में नहीं खेलाया गया था।

दोनो ही टीमों की प्लेइंग इलेवन-

भारतः रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायुडू, केएल राहुल, महेंद्र सिंह धौनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या/खलील अहमद, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह।

पाकिस्तानः फखर जमां, इमाम उल हक, बाबर आजम, शोएब मलिक, सरफराज अहमद, आसिफ अली, शादाब खान, फहीम अशरफ, उस्मान खान, मोहम्मद आमिर, हसन अली।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here